लड़कियों की नहाती हुई वीडियो

चूत की चुदाई नंगी

चूत की चुदाई नंगी, इंदु को सपने दिखा गया विक्की, मुस्कुराती सो गयी इंदु और फिर से उसे अपना काम बनते नज़र आने लगा ........ यह सब इतनी तेजी से हुआ कि मेरे मुँह से भी एक आह निकल गई और आंटी उसी हालत में आकर उचक उचक कर चुदवाने लगी। हम दोनों ही अब तक पसीने पसीने हो चुके थे।

सबके इतने इंकोरगेमेंट मिल रहे थे इंदु और सैली को, कि वो रीति और वासू की मेहनत को ठीक से देखी भी नही और अच्छा है कहती हुई, भीड़ मे अपनी वाह-वाही लूटने चली गयी. इतने में उसकी ओढ़नी का पल्लू खिसक गया, पता नहीं कि अपने आप खिसका या उसने जानबूझ कर खिसकाया। नतीजा एक ही हुआ, गहरे गले की चोली में से उसके गोरे-गोरे स्तनों का ऊपरी हिस्सा दिखाई दिया। मेरे लौड़े ने बग़ावत की पुकार लगाई।

तनु- hmmmm उसने जरूर तेरे साथ कुछ गलत किया होगा तभी तुझपर कंट्रोल नहीं हुआ, लेकिन अब अगर शैली कुछ कहे तो तुम मुझसे खुल कर बोल देना चूत की चुदाई नंगी उफफफफफफफफ्फ़ हा…अ क्या टाइट मम्मे थे. इस उम्र मे उसके निप्पल तनी हुई थी. उसने ब्रा नही पहनी होई थी. मेने उसका कुर्ता उतारा ओर उसके बोबे को दबाने लगा ओर उसका जिस्म आग की तरह गर्म हो रहा था ओर सिसकारियाँ ले रही थी।

पंजाब सेक्सी व्हिडिओ

  1. दिन ऐसे ही निकलने लगे और माँ भी थोड़ा उदास सी रहने लगी। क्या करे, उन्हें लंड ही नहीं मिला था इतने दिनों से !
  2. रात को सभी लड़कियाँ अपने अपने रूम मे थी, पर रीति से ना रहा गया और वो रात के करीब 1.30 बजे खुद मे थोड़ी हिम्मत करती अपने फ्लोर से दूसरे गेट पर नज़र डाली. देख कर जो पहली झलक मिली उसे देख हंस दी. पंजाबी आंटी सेक्सी वीडियो
  3. रवि बोला - अरे तेरा बुर तो बहूत बड़ा है। ये ब्रश से थोड़े ही साफ़ किया जाता है? आ इसकी मै सफाई अपने लंड से कर देता हूँ। इसके बाद मैं जा कर सो गया. शायद माँ और चाचा ने एक और राउंड चुदाई की और फिर सो गये. सुबहह को चाचा अपने गाओं चले गये. उसके बाद एक दिन रात को माँ मुझसे बोली, रवि, आज तू मेरे साथ ही सो जाना. मैं बहुत खुश हुआ की शायद आज मुझे माँ को नंगा देखने मिलेगा. मैं रात को माँ के बिस्तर पर लेट गया.
  4. चूत की चुदाई नंगी...चोदो और जोर से चोदो ! सुरेश मेरी गाण्ड को चोदो ! सुरेश ओहहहह ओहहहह!!!! मैं झड़ने वाली हूँ सुरेश!!! मैं जोर से चिल्लाई और झड़ने लगी। रीति नैन के करीब आई और उसके होंठो पर एक छोटा सा गुड बाइ किस करती हुई कहने लगी... अब ठीक है, अब आप जाओ
  5. अब नेहा का दर्द कम हो चला था, इसलिए मैंने अब अपने धक्कों की रफ़्तार कुछ तेज़ कर दी थी और अब नेहा भी कुछ मादक आवाज़ें निकाल रही थी। सूरज ने तनु के लिए एक्टिवा गाडी दिलबा दी थी स्कूल जाने के लिए, पूनम और तनु एक साथ स्कूल जाती और आती थी ।

बढ़िया वाली ब्लू फिल्म

हम दोनों घबरा गए, मै झट से कपड़े ठीक करके उसकी तरफ़ लपकी और उससे विनती करने लगी,सन्जू रुक ! हम तो ऐसे ही खेल रहे थे, प्लीज, पापा से कुछ मत कहना, तू जो कहेगा, जो माँगेगा वो तुझे दूँगी, प्लीज रुक जा।

नैन..... शांत हो जाओ. तुम कुच्छ नही कर सकती अभी. पता चला उसे मारने गयी और फिर कोई नया कांड कर आई. वैसे दूसरे तुम से मज़े लो, तो फिर मुझ मे क्या बुराई है.... तनु- अरे यार यहां सिर्फ कपल्स आते हैं और कपल्स को जहाँ जगह मिले वहीँ रोमांस करने लगते है ऐसे में परिवार के साथ ठीक नहीं है पहली बार तनु के मुह से यार शब्द सुनकर सूरज हैरानी हुई थी लेकिन अच्छा भी लगा ।

चूत की चुदाई नंगी,शब्बो- रुक्कू, तू यार गजब की चुदक्कड़ बनेगी स्साली ! मेरा भोसड़ा क्या कमाल की चूसती है। बस अब हम दोनों के चूत-भोसड़े को बारी-बारी राकेश को चाटने दे।

सूरज की नज़र बार बार बूब्स पर जाती है । उस लड़की की ब्रा देख कर सूरज का दिमाग ठनकता है । ऊपर बाले का खेल बड़ा ही निराला होता है । जिस बात को तनु अपने भाई से कह नहीं पर रही थी । ऊपर बाले ने उसे वाही चीज दिखा दी ।

बात करते हुए गौरव की नज़रें क्लीवेज़ पर चली गयी, और कुछ पल के लिए नज़रें वहीं रुक गयी. सैली को जब ये फील हुआ तो अपनी नाइट ड्रेस की बूंदी को समेट'ती हुई ...... बेशरम कहीं के, नज़रें उपर करो. सब लड़के एक जैसे होते होपुरानी हवेली फुल मूवी

नेनू..... अर्रे बाप रे, डर से कप-कप्पि आने लगी, क्या तुम्हारा होने वाला हब्बी दा ग्रेट खाली है क्या.... नैन.... कोई बात नही है, ऐसे बारे सहरों मे अक्सर लड़कियाँ भाग जाया करती है, वैसे आप की सहेली को हुआ क्या है...

और मैं नहाने के लिए बाथरूम में जाने लगा तो पलक ने मुझे लोवर और टीशर्ट दिए और बोली- नहाने के बाद यही पहन लेना, हल्का लगेगा ! एक हफ्ते से एक ही जींस में घूम रहा है। जाने कैसे रह रहा होगा गधा !

बहुत ही सोचा विचारी करने पर सूरज के मन में एक आइडिया आया और वह सेल गर्ल के पास जाता है । सूरज सेल गर्ल के पास जाता है और उसे बोलने में बड़ी शर्म महसूस कर रहा था ।,चूत की चुदाई नंगी वो तो जैसे बरसों की प्यासी हो इस मिलन के लिए. गौरव के सीने पर कभी अपनी नाक फिराती तो कभी उसकी छाती के निप्पल को अपने होंठो तले दबाती... तो कभी उसके छाती के बालों को अपनी उंगलियों मे फसा कर उस से खेलने लगती.

News