हिंदी कामसूत्र सेक्स

राजस्थानीदेशीसेक्स

राजस्थानीदेशीसेक्स, तुमको मालूम नही है राज, मेरे इस प्रोफेशन में मैं किन सब हालातों से गुजर चुकी हूँ, लेकिन ये दुनिया वैसी की वैसी ही है मौसी ने थोड़ा सीरीयस और थोड़ा मज़ाक करते हुए कहा. मेरे बदन में एक झुझुरी सी हुई और मेरा मन यह सोच कर उत्साह से भर गया कि आज हो न हो, मुझे प्रिया की अनछुई चूत का स्वाद चखने को मिल सकता है...

धीरज मन ही मन उसकी बात सुनकर मुस्कुराने लगा, और सोचने लगा, कि डॉली और राज चारों की आपस में चुदाई के लिए कभी तय्यार नही होंगे, और शायद तान्या भी इसके लिए तय्यार ना हो. दीदी का एक पैर मेरी पिंडली को छू रहा था, मैने एक लंबी साँस लेते हुए दीदी की लंबी टाँगों के बीच नीचे की तरफ देखा. दीदी ने अपना पैर उठाया और इतना आगे कर लिया कि दीदी के पैर का पंजा अब मेरे हाथ के काफ़ी पास आ गया. हम दोनो ने एक दूसरे की तरफ देखा, लेकिन दोनो ने कुछ भी कहना मुनासिब नही समझा.

बाहर से ही मैं अपने लिंग पर उनकी योनि की तपिश महसूस कर रहा था। मैंने भी अब देरी नहीं की और एक जोर को धक्का लगा दिया। राजस्थानीदेशीसेक्स आइ लव यू, तान्या उसके चेहरे को देखते हुए बोली. इस बात से कोई फरक नही पड़ता कि हम को क्या चीज़ एग्ज़ाइट करती है. जब तान्या ये सब बोल रही थी, तभी बगल वाले रूम से चुदाई की आहह ऊहह की आवाज़ें आने लगी, और तान्या ने अपना चेहरा नीचे ले जाकर अपने पति राज के थोड़ा सा खड़े हुए लंड को अपने मूँह में भर लिया.

बीएफ सेक्सी वीडियो मारवाड़ी

  1. फिर राज तुम भी खिसक कर मेरे पास आ गये, और मेरी चूत में अपनी उंगली घुसा दी, और अंगूठे से मेरी चूत के दाने को सहलाने लगे, और जब तक मेरी चूत ने पानी नही छोड़ा, और मैं ठंडी नही पड़ गयी, तुम वैसे ही उसको सहलाते रहे'
  2. मन मार कर मुझे भी उठना पड़ा उधर मिली अपने कपड़े उठाने लगी थी पहनने के लिए तभी मुझे शरारत सूझी ठीक है मानी तेरी बात लेकिन आज खाना हम बगैर कपड़ो के ही खाएँगे एकदम नंगे हो कर मैं बोला इंग्लिश बीएफ डाउनलोड
  3. अरे पगली ये रात मे निगरानी के लिए होगा और अभी सिर्फ़ 6 बजे है अगर कोई आएगा भी तो रात 9 के बाद ही आएगा तू चिंता मत कर और उपर चढ़ कहते हुए मैने मिली से बॅग ले लिया और मिली उपर चढ़ने लगी उम्म्म्म...हाँ...सोनू अब ठीक है...अब करते जाओ...करते जाओ... रिंकी ने मेरी कमर पे अपने हाथ रख दिए और अपनी गांड थोड़ा थोड़ा ऊपर उठा कर लंड का स्वागत करने लगी।
  4. राजस्थानीदेशीसेक्स...मेरा भी छूटने वाला था, मिली की कमर को पकड़ मैं और जोरों से धक्के लगा रहा था. मैं मिली की चूत में से अपने लंड को बाहर खींचता और जब सिर्फ़ सुपारा अंदर रह जाता तो ज़ोर से उसे फिर चूत की गहराइयों तक पेल देता. अब तुम तो शुरू मत करो! राज उस से दूर होते हुए गुस्से में बोला. इस बीच हाउस में एक बेशरम कपल ही बहुत है. राज बेड रूम में जाकर धडाम से बेड पर लेट गया, और फिर उसने एक गहरी लंबी साँस ली.
  5. उम्म्म्म...आआहह्ह्ह, नहीं राजेश नहीं, प्लीज़ मुझे छोड़ दो। यह कहते हुए रिंकी ने उसका सर हटाने की कोशिश की लेकिन राजेश भी खिलाड़ी था, उसने अपने सर के ऊपर से रिंकी का हाथ हटाया और अपनी जीभ बाहर निकाल कर पूरी चूत को चाटना शुरू कर दिया। तान्या के सामने घुटनों पर बैठकर मैं बोला, मेरे लंड को चूसो, और अपनी चुदाई जारी रखो. जब मैं ये सब कह रहा था तब तान्या ने आँखे उठाकर मेरी तरफ देखा भी नही.तान्या की नज़रें मेरे लंड पर टिकी हुई थी, जिस तरह से वो तान्या के चेहरे के सामने, मेरी हर साँस के साथ झटके मार मार के फूँकार मार रहा था.

क्सक्स वीडियो देहाती

आईईई ईईईई ईई ईईईई......ओह माँ......बचाओ मुझे... रिंकी ने इतनी जोर से चीख मारी कि उसकी आवाज़ कमरे में गूंजने लगी और उसने अपना सर उठा कर अपने दांत मेरे सीने पे जोर से गड़ा दिए।

जब डॉली बाथरूम में घुस गयी तोशिट! कहकर धीरज ने एक गहरी साँस ली और अपने लंड को हिलाकर उसमे से आख़िरी कुछ बूंदे निकालने लगा. अब बस भी करो राजा जी, वरना अगर मैं जोश में आ गई तो अपने आप को रोक नहीं पाऊँगी...हम्म्म्म... रिंकी ने मुझे अपनी बाँहों में दबाते हुए कहा।

राजस्थानीदेशीसेक्स,नेहा:= अगर ऐसा है तो ठीक है न यार मैं तो रेडी हु उनसे चुदने को बिस सालकी हो गयी हु यार बहोत तड़पती है (उसने चूत की और इशारा किया) बोल तू भी चाहती है ना?

ऊओफ़ मेरे मालिक ! अब तंग मत करो. इतनी देर से टाँगें चौड़ी कर के अपनी चूत तुम्हारे हवाले क्यों की हुई है? अब चोद भी दो मेरे राजा.

मुझे अपने ऊपर गुस्सा आया लेकिन मैं मजबूर था, आप ही बताइए दोस्तो, अगर आपके सामने इतनी खूबसूरत लड़की अपनी चूचियों को बाहर निकाल कर अपनी स्कर्ट उठाये और अपनी चूत चटवाए तो आप कैसे बर्दास्त करेंगे। मैंने भी जानबूझ कर कुछ नहीं किया था, सब अपने आप हो गया। मै कुछ पीछे हट कर छुप गया।दीपावली का सुंदर चित्र

मौसी किचन में ब्रेकफास्ट बना रही थी, मैं ड्रॉयिंग हॉल में सोफे पर बैठ कर न्यूसपेपर पढ़ने लगा, तभी मौसी वाइट पिंक फूलों वाला गाउन पहने हुए, किचन से निकल कर मेरे पास आई और दूसरे सोफे पर बैठते हुए पूछा, डॉक्टर को दिखा आए, कैसा रहा? मैं अब बस उससे विनती ही कर रही थी, पर उसने मुझे पूरी ताकत से पकड़ा और प्यार से मेरे होंठों को चूमते हुए कहा- बस कुछ देर और मेरे लिए बर्दाश्त नहीं कर सकती?

हां आप के प्रोफेशन में तो ये लगा ही रहता होगा, लेकिन जवान लड़कों के साथ ऐसा कम हो होता होगा, क्यों मौसी? मैने पूछा.

मैने तान्या पर ज़्यादा ज़ोर नही डालना चाहता था, लेकिन...., मैं किसी तरह आगे बोला, तान्या मैं तुम्हारी वाकई में बहुत केर करता हूँ, सच कह रहा हूँ. मुझे नही पता कि क्या हुआ है, लेकिन एक बात पक्की है कि अगर तुम परेशान हो, तो मैं भी तुम्हारे साथ उतना ही परेशान हूँ.,राजस्थानीदेशीसेक्स हां दीदी, मुझे ये सुन कर अच्छा लगा, मैने दीदी की बात मानते हुए कहा. हम ने एक दूसरे को देखा और फिर एक छोटी सी झप्पी ले ली.

News